अपने इस फैन के दीवाने हैं धोनी, उठाते है खर्च

नई दिल्ली(14 मार्च): टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फैन कौन नहीं होगा। 2007 में कप्तानी का जिम्मा संभालने वाले धोनी भारत को अब तक कई ट्रॉफी दिला चुके हैं। और ये सफर जारी है। 125 करोड़ की जनसंख्या वाले भारत में इस दिग्गज खिलाड़ी का एक फैन ऐसा है जो धोनी का सबसे बड़ा फैन है। 

ये फैन है रामबाबू जो भारतीय खिलाड़ियों  का हौसला बढ़ाने के लिए तैयार हैं।रामबाबू जहां भी भारत का मैच होता है, वहीं चले जाते हैं। पिछले 8 साल से वे ऐसा कर रहे हैं। टूर और टिकट का पूरा खर्च खुद कैप्टन धोनी उठाते है।

मोहाली के रहने वाले रामबाबू टीम इंडिया को फिर से टी-20 का सरताज बनने की मन्नत लेकर मां मनसा देवी मंदिर पहुंचे। यहां वे साइकिल पर धोनी की फोटो लगाकर माथा टेकने पहुंचे।

रामबाबू शनिवार शाम को नागपुर में होने वाले भारत के टी-20 मैच में जाने के लिए निकल गए हैं। उन्होंने कहा कि वे भारत के होने वाले सारे मैचों में अपने चेहरे को तिरंगे जैसा रंग कर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाते हुए नजर आएंगे। मां के दरबार में टीम इंडिया की जीत की दुआ की है।

रामबाबू ने एक घटना को याद करते हुए बताया, अप्रैल-2014 में बांग्लादेश में खेली गई टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच से पूर्व मुझे तेज बुखार आ गया था। इस बारे में जैसे ही धोनी को पता चला तो उन्होंने तुरंत भारतीय टीम के डॉक्टर से मेरा ट्रीटमेंट करवाया। हालांकि इसके बाद भी बुखार कम नहीं हुआ तो मुझे वापस घर आने की सलाह दी। धोनी ने तुरंत मेरे लिए फ्लाइट के टिकट की व्यवस्था कर मुझे घर तक पहुंचाया था।

ऐसे बने फैन दरअसल, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में टीम इंडिया का मैच चल रहा था। कड़ाके ठंड थी। राम तिरंगा उठाकर टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा रहे थे। पारी जैसे ही खत्म हुई धोनी तो ड्रेसिंग रूम की ओर निकले, तभी उनकी नजर राम पर पड़ी। धोनी ने उन्हें बुलाया और कहा कि टी शर्ट पहन लो वरना ठंड लग जाएगी। बस इसके बाद तो धोनी भी राम के मुरी