Blog single photo

यूं मना एमएस धोनी की वाइफ साक्षी का बर्थडे, देखें पार्टी की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने रविवार को 30वां बर्थडे मनाया। बता दें कि मुंबई में आयोजित उनकी इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

                                                                                                    Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 नवंबर): भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने रविवार को 30वां बर्थडे मनाया। बता दें कि मुंबई में आयोजित उनकी इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।उन यादगार लम्हों को साक्षी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गौरतलब है कि साक्षी आज यानी 19 नवंबर को 30 वर्ष की हुईं। इसका जश्न एक दिन पहले से ही शुरू हो चुका है। इस पार्टी में धोनी के टीम मेट हार्दिक पंड्या भी पहुंचे। उन्होंने धोनी के साथ वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- हमेशा के लिए प्यार। इस पार्टी में शामिल होने वाले खास लिस्ट में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और सिंगर सोफी भी शामिल रहीं।

                                                                                                          Image Source: Google

उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए साक्षी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। मॉम की स्पेशल पार्टी में जीवा धोनी भी थीं। यहां जीवा ने डांस भी किया। उल्लेखनीय है कि पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी को हाल ही में खत्म हुई वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज से आराम दिया गया था। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top