क्रिकेट प्रेमी ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को किया 'आधा गंजा', फोटो वायरल

ढाका(6 मार्च): एशिया कप के फाइनल के लिए भारत और बांग्लादेश की टीमें आपस में भिड़ेंगी। हालांकि दोनों टीमों के फैन्स मैदान के बाहर भी एक दूसरे से मुकाबला करते नजर आ रहे हैं।

पहले बांग्लादेश के गेंदबाज तस्किन अहमद की एक आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसमें तस्किन के हाथों में भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का सिर है। इसके जवाब में भारतीय फैन ने फोटोशॉप के जरिये बांग्लादेश के खिलाड़ियों की भी एक तसवीर बनाई जिसमें सभी खिलाड़ी आधे गंजे दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि साल 2015 में भारतीय टीम के बांग्लादेश दौरे पर तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी गेंद से भारतीय बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था। उनके इस प्रदर्शन के बाद बांग्ला अखबारों में भारतीय खिलाड़ियों को आधे बाल के साथ दिखाया गया था। ऐसा रहमान के असर को दिखाने के लिए किया गया था।

बता दें दोनों देशों के बीच ये 'लड़ाई' तब शुरू हुई थी जब 2015 विश्व कप में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को विवादास्पद तरीके से नॉट आउट दिया गया। इसके बाद रोहित शतक बनाने में कामयाब हुए थे और टीम इंडिया बांग्लादेश को हराकर फाइनल में प्रवेश की थी। इसके बाद बांग्लादेश ने अपनी सरजमीं पर भारत को 2-1 से हराकर सीरीज जीती थी।