कोहली की तरक्की से बहुत खुश है श्रीलंका का यह दिग्गज बल्लेबाज

नई दिल्ली(26 मार्च): श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज महेला जयवर्धने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के तरक्की से खुश हैं। जयवर्धने ने कहा कि 27 वर्षीय विराट बहुत कम जोखिम उठाते हुए बहुत परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं। कोहली ने टी-20 विश्व कप में 3 मैचों में 102 रन बनाए और पाकिस्तान, बांग्लादेश के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाई।

जयवर्धने ने कहा कि विराट इस समय स्टार बल्लेबाज है। वे जिस तरह बल्लेबाज के रूप में विकसित हुए उससे मैं बहुत खुश हूं। वे परिपक्वता के साथ बल्लेबाजी कर रहे हैं। वे स्थितियों से प्रभावित नहीं होते है और अचानक तेजी से रन बनाने की उनमें जबर्दस्त काबिलियत है। वे बगैर ज्यादा जोखिम उठाए रन बनाते चलते हैं। रनों की भूख उनमें हमेशा नजर आती है और उन्हें पता है कि शीर्ष स्तर पर रन किस तरह बनाना है।

जयवर्धने के अनुसार टीम इंडिया टी-20 विश्व कप में खिताब की प्रबल दावेदार है, लेकिन कुछ अन्य टीमें भी खिताब जीत सकती है। उन्होंने कहा कि आइपीएल की वजह से टीम इंडिया इस खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में उभरी है लेकिन अन्य टीमें भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इसलिए अभी विजेता का पुर्वानुमान लगाना कठिन है।