पाकिस्तान से बोलीं महबूबा, कश्मीरियों से प्यार है तो हमले क्यों करते हो!

नई दिल्ली(4 जून): जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कश्मीर में बीएसएफ जवानों पर हुए हमले के तुरंत बाद पाकिस्तान पर कड़ी प्रतिक्रिया जताई है। जम्मू में एक कार्यक्रम में महबूबा ने पाक की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये कश्मीर से आपका कैसा प्यार है कि आप सुरक्षा बलों पर हमला करते हैं। इससे क्या हासिल होगा आपको?

महबूबा ने कहा कि उन जवानों का क्या दोष है। वो तो मजबूरी में घर से निकलते हैं। अगर वो जवान जवाब में गोली चलाते तो फिर वही लोग मारे जाते, जिनके बारे में आप कहते हैं कि उनसे आप बहुत प्यार करते हैं। मैं इसकी मजम्मत करती हूं।

महबूबा ने कहा कि राज्य में अभी पर्यटन शुरू हुआ है। पिछले कुछ वर्षों से यहां पर्यटन ठंडा पड़ा था। अब फिर से ये शुरू हो गया है। ऐसे में ये हमले गलत संदेश देंगे।गौरतलब है कि श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिजबेहाड़ा के पास आतंकवादियों ने बीएसएफ  के काफिले पर घात लगाकर हमला कर दिया। इसमें तीन जवान शहीद हो गए, जबकि 7 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला उस समय हुआ जब बीएसएफ के जवानों को लेकर उसके 23 वाहन जम्मू से श्रीनगर आ रहे थे। ये जवान छुट्टी के बाद अपनी ड्यूटी पर लौट रहे थे।