लाश के 500 से ज्यादा टुकड़े करने वाला दरिंदा गिरफ्तार

न्यूज 24 ब्यूरो, दीपक दुबे, मुंबई (23 जनवरी):  मुंबई से सटे विरार इलाके में 500 से ज्यादा इंसानी शरीर के टुकड़े के मिलने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है,जिसपर आरोप है की उनसे पैसों के लेन-देन को लेकर एक शख्स की हत्या की और फिर उसके लाश के 500 टुकड़े कर उसे बिल्डिंग के सेफ्टीटैंक में फेंक दिया था। मामला तब सामने आया था जब ईमारत से सड़न की बू आने लगी,जांच करने पर पुलिस को शव के कई टुकड़े मिले थे।

इस मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। जिसने ये क़ुबुल किया है की पैसों की लेन देन और पीड़ित की शादी से चिढ़कर इस वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने अपने क़ुबूल नाम में ये भी खुलासा किया है की उसने पीड़ित गणेश कोल्हटकर के शव को दो दिन तक बैठकर काटा था और बाद में उसे टॉयलेट के फ्लश से बहा दिया  और  शव के टुकड़े बिल्डिंग के बाहर ले जाकर फेंक दिया था।

पुलिस के मुताबिक, जैसे ही कटी हुई लाश मिलने की उन्हें खबर मिली थी सबसे पहले पुलिस ने उन लोगों की तलाश शुरू की जिन्होंने नए फ़्लैट लिए थे। इस बीच पुलिस को किआ फ्लैट्स बंद पड़े मिले। फिर एक एक कर सभी फ्लैट को खोले गए तब जाकर उन्हें एक फ़्लैट से इंसानी हड्डी का टुकड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को बहाने से बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया।  

आरोपी ने पुलिस को बताया की पीड़ित का नाम गणेश कोल्हटकर है। गणेश प्रिंटिंग प्रेस चलाता था और उसने आरोपी से एक लाख उधर ले रखा था। 40 हज़ार तो उसने लौटा दिया लेकिन बाकी के पैसे नहीं लौटा रहा था। दोनों के बीच इसी बात को लेकर अनबन चल रही थी, लेकिन आरोपी तब और गुस्से में आ गया जब उसे ये पता चला की पीड़ित जिसकी उम्र 58 साल है वो शादी कर रहा है। इसके बाद उसने गणेश पर एक डंडे से हमला किया फिर घर में रखे चाकुओं से तीन दिन तक शव को बोटियों में काट काट कर बहाता रहा, आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने पीड़ित से जुड़े कई और सामान भी बरामद किये हैं।