ये शख्स पहनता है दुनिया की सबसे महंगी शर्ट, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

नई दिल्ली(4 मई): महाराष्ट्र के मशहूर बिजनसमैन पंकज पारेख को उनके दोस्त 'मैन विद गोल्डन शर्ट' के नाम से बुलाते हैं। अब इनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड्स में शामिल हो चुका है।47 साल के पंकज 1 अगस्त से 98 लाख, 35 हजार 99 रुपये की सोने की शर्ट पहनते हैं जिसके बाद उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज हुआ। 

पंकज ने कहा कि मुझे अब भी भरोसा नहीं हो रहा है। मैं महाराष्ट्र के गांव से आने वाला एक छोटा सा इंसान हूं। मुझे खुशी है कि मेरी वजह से मेरे गांव का नाम पूरी दुनिया ने जान लिया। स्कूल ड्रॉपआउट पंकज परख ने कपड़ा व्यवसाय में सफलता पाई और नाम कमाया। वह आज नासिक जिले में एनसीपी के डिप्टी मेयर भी हैं। तकरीबन 4.10 किलो के उनके सोने की शर्ट की कीमत आज एक करोड़ 30 लाख से ज्यादा है। शर्ट के अलावा पंकज सोने की घड़ी, सोने की चेन, सोने का मोबाइल कवर और सोने के फ्रेम वाला चश्मा भी पहनने की वजह से भी अपनी अलग पहचान बना चुके हैं।

उनके शरीर पर मौजूद सोने का कुल वजन करें तो वह लगभग 10 किलो के आसपास हो जाएगा। पंकज के मुताबिक, जब वह अपनी चमकीली शर्ट पहनकर और लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर सड़क पर निकलते हैं तो महिलाएं उन्हें टकटकी बांधे देखती हैं जबकि पुरुष घूर रहे होते हैं।इस महंगी शर्ट को डिजाइन किया है नासिक के बाफना ज्वैलर्स ने।