पत्नी ने किया पति के साथ ये गंदा काम, जानकर लोग हुए हैरान

पुणे (28 मई): एक बार फिर रिश्‍तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। हालांकि इस बार महिला को ऐसी सजा मिली, जिसके के बाद वह हास्य का पात्र बन गई। खबर के अनुसार, 35 साल की रूपाली जनार्दन ने पति के घर में चोरी कर प्रेमी के साथ भागने का फैसला किया, लेकिन उसका बॉयफ्रेंड गहने लेकर फरार हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 24 मई को 45 साल के पेशे से व्यवसायी जनार्दन निंबलकर ने देखा कि उनकी पत्नी हड़बड़ी में एक बैग के साथ घर से जा रही हैं। शक होने के बाद जनार्दन ने पत्नी का पीछा किया, लेकिन अंधेरा होने की वजह से वह यह नहीं देख सके कि पत्नी किससे मिल रही है। पत्नी जब घर लौटी तो जनार्दन ने अगले दो दिन तक उससे यह जानने की कोशिश की कि वह किससे मिलने गई थी।

शुरुआत में कतराने के बाद, रूपाली ने जनार्दन के सामने यह मान लिया कि वह भारत सरगर नाम के शख्स से प्यार करती है और पिछले कुछ महीनों से उसके साथ रिलेशनशिप में है। रूपाली ने बताया कि वे दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों ने ही भागने का फैसला लिया था। भागकर दोनों जम्मू-कश्मीर जाने वाले थे, जहां वह बाकी जीवन साथ में बिताते। रूपाली ने बताया कि वह 24 मई को सरगर से मिलने गई थी और 30 तोले की जूलरी से भरा बैग भी उसे ही दिया।

रूपाली ने कबूल किया कि इस जूलरी को बेचकर वह तब तक काम चलाते जब तक उन दोनों को नौकरी नहीं मिल जाती। हालांकि, जूलरी मिलने के बाद ही सरगर ने रूपाली से बात करना बंद कर दिया और तब रूपाली को यह एहसास हुआ कि सरगर गहने लेकर भाग गया है। जनार्दन ने रूपाली और सरगर के खिलाफ केस दर्ज किया।