Blog single photo

महाराष्ट्र: बीजेपी को लग सकता है झटका, पंकजा मुंडे ने ट्वीटर हैंडल से हटाया पार्टी का नाम

महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देख चुकीं भाजपा (BJP) की नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) अपनी ही पार्टी के खिलाफ़ मोर्चा खोल सकती हैं। अपने फेसबुक एकाउंट पर पंकजा मुंडे (Pankaja Munde)

Image Source Google

विनोद जगदाले, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(2 दिसंबर): महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा चुनाव में हार का मुंह देख चुकीं भाजपा (BJP) की नेता पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) अपनी ही पार्टी के खिलाफ़ मोर्चा खोल सकती हैं। अपने फेसबुक एकाउंट पर पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने एक पोस्ट लिखकर समर्थकों से बात की है। पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कार्यकर्ताओं से कहा है कि मैं आपसे 12 दिसंबर को गोपीनाथ गढ़ पर बात करूंगी, बात यहां तक तो ठीक थी पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने अपने समर्थकों को मावला कहा मावला यानी छत्रपति शिवाजी महाराज के सैनिक और महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में शिवसैनिकों को मावला कहा जाता है।

 इस लिए अटकलें लगायी जा रही हैं की पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो सकती हैं। संजय राऊत ने कहा पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) की तरह कई नेता उनके संपर्क में हैं।  फेसबुक पर लिखने तक पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) चुप नहीं रही। अपने ट्विटर हैंडल पर से भाजपा का झंडा और पार्टी का नाम तक हटा दिया। पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) के इस रवैये से प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील मुंबई आ पहुंचे और प्रदेश दफ्तर में बैठक करने लगे हैं। पार्टी को भरोसा है कि पंकजा मुंडे हर मोर्चे पर पार्टी के साथ खड़ी रही हैं और वो कोई दूसरा फैसला नहीं लेगी।

पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) को लगता है कि विधानसभा चुनाव में उसकी हार के लिए विपक्ष से ज़्यादा पार्टी के नेता जिम्मेदार है और सीएम पद की अच्छा रखना उनकी हार का मुख्य कारण है,मुंडे परिवार का सबसे नजदीकी रिश्ता ठाकरे परिवार से रहा है ऐसे में पंकजा 12 दिसंबर को क्या फैसला लेते है इसपर सभी की निगाहें लगी हुई है।

Tags :

NEXT STORY
Top