महाराष्ट्र के चन्द्रपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 11 की मौत, 4 लोग घायल


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर): महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक और वैन की टक्कर में 7 महिलाओं और 2 नाबालिगों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब 14 लोगों को लेकर जा रही वैन रात करीब 9:30 बजे कोरपना-वानी रोड से गुजर रही थी। हादसे में एक साल के एक बच्चे को खरोंच तक नहीं आई है।



मौके पर मौजूद रहे एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि इस दुर्घटना में 7 महिलाएं, वैन ड्राइवर, 3 साल का एक बच्चा और एक अन्य नाबालिग मारे गए। एक साल के एक बच्चे को कोई नुकसान नहीं हुआ। मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इसके साथ ही पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।



आपको बता दें कि इससे पहले शनिवार को पुंछ और स्वाई माधोपुर में भी सड़क हादसे हुए थे। जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मंडी तहसील में बस गहरी खाई में गिर गई,  जिसमें कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई है। इसके अलावा कई लोग घायल हो गए। यह बस लोरान से पुंछ की ओर जा रही थी। तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस अनियंत्रित होकर मंडी के पलेरा में एक गहरी खाई में जा गिरी। वहीं सवाई माधोपुर में भी एक रोडवेज बस पलट गई जिसमें 17 यात्री घायल हो गए थे।