Blog single photo

मुंबई में बढ़ी चोरी की वारदात, 48 घंटे में 15 से ज्यादा दुकानों में चोरी

मुंबई बोरीवली (Mumbai borivali) पश्चिम एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन (Police station) के अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें 48 घंटो के अंदर 15 से ज्यादा दुकानों में खुलेआम चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

प्रवीण कुमार, न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (20 नवंबर): मुंबई बोरीवली (Mumbai borivali) पश्चिम एमएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन (Police station) के अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें 48 घंटो के अंदर 15 से ज्यादा दुकानों में खुलेआम चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। चोरों के इस आतंक से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है, जबकि पुलिस (Police) ने शिकायत मिलने के बाद गस्त बढ़ा दी है और मामलें की जांच में जुट गई है। चोरों का डर इतना दुकानदारों में इतना फैला है कि वो किसके पास जाकर गुहार लगाए। सीसीटीवी में दिखाई दे रहे चोर अकेले नहीं है इसकी पूरी गैंग एक साथ चोरी करने निकलते हैं।

इन चोरों के गैंग में 1 ,2 नही कम से कम 4 से ज्यादा लोग होते हैं जो बाइक से चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। इन चोरों ने बोरीवली (Borivali) के आईसी कॉलोनी के लगभग 15 दुकानों में खुलेआम सटर उखाड़कर चोरी की। चोरी की खासियत ये है कि चोर दुकाने में से केवल कैश की चोरी कर रहे हैं। इन चोरो ने बोरीवली पश्चिम आई सी कॉलोनी के मिचैली हेयर सलून, फ्रोजन फ्लेवर, कोनीझ शॉप, सिटीजन कलेक्शन, डेली नीड्स, करके 15 से ज्यादा दुकानों में चोरी की। सीसीटीवी में चोर जिस शॉप में चोरी कर रहा है मिचैली सलून का है, चोर ये पता है कि कहां कहां कैस काउंटर है। चोरी ने काउंटर से दिखाई दे रहा है कि मोबाइल काउंटर से बाहर निकाला लेकिन कैश छोड़ मोबाइल लेकर नहीं गए। 15 से ज्यादा दुकानों में की गई चोरी की सीसीटीवी को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अब इलाके के दुकानदारों का कहना है कि चोर इतने बेखौफ होकर खुलेआम चोरी कर रहे हैं, जिससे हमें अब डर लगने लगा है। चोर एक के बाद एक 15  दुकाने में घुसकर चोरी कर रहे हैं जिससे दुकानदरों में डर का माहौल बना हुआ है। 48 घंटो में 15 दुकानों में खुलेआम चोरी की घटनाएं हुई, जिसके बाद अभी भी चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। जिससे दुकानदारों में डरे और सहमें हुए हैं, जबकि पुलिस कह रही है कि वारदात के बाद हर पहलु से मामले की जांच में जुट गई।

Tags :

NEXT STORY
Top