मडोना ने हज़ारों लोगों के सामने उतार दी लड़की की टॉप, और फिर...

नई दिल्ली (18 मार्च): पॉप स्टार मडोना अपने स्टारडम और हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहती है। अपने शो लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची मडोना ने शो पर ऐसा कुछ कर डाला जो उन्होंने पहले नहीं किया था। भरी भीड़ में स्टेज पर उन्होंने अपनी एक फीमेल फैन को बुलाया और फिर तेजी से हाथ मारकर उसको टॉपलेस कर दिया। मडोना की इस हरकत को ऑस्ट्रेलिया में सेक्सुअल हरासमेंट माना जा रहा है।

हालांकि जोसफिनी नाम की इस लड़की ने मडोना के खिलाफ कोई नाराज़गी नहीं दिखायी है।पॉप स्टार मडोना ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर में अपना पॉप शो रेबेल हार्ट कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थी। वो आजकल वर्ल्ड टूर पर हैं और अपनी लेटेस्ट एलबम ‘एनटीक्स’ को प्रोमोट कर रही हैं। अपने इसी शो के दौरान मडोना ने अपनी एक फैन को स्टेज पर बुलाया। लड़की की उम्र यही कोई 17 साल के आस पास रही होगी। लड़की को अंदाजा भी नहीं होगा कि अगले पल उसके साथ क्या होने वाला है। फिर क्या था एक झटके में मडोना ने उसका कॉरसेट खींच दिया और वो टॉपलेस हो गई।

मडोना ने कहा तुम वैसी लड़की हो जिसके जिस्म पर कोई भी मर मिटे। इस तरह की हरकत को ऑस्ट्रेलियाई कानून कतई इजाजत नहीं देता है। पॉप स्टार मडोना की इस हरकत को बेहद गंदी निगाह से देखा जा रहा है। कई लोगो ने तो इसे खुलेआम सेक्सुअल हरासमेंट कहा है।

हालांकि इस बारे में अब तक कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं दर्ज कराई गई है। जानकारी मिली है कि जिस लड़की के साथ मडोना ने ये हरकत की वो एक एक मॉडल है और मडोना की बड़ी फैन है। उस का कहना है कि मेरा सेक्सुअल हरासमेंट हुआ या नहीं इसका फैसला मुझे करना है किसी और को नहीं।