मध्य प्रदेश: बीजेपी नेता प्रहलाद हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जनवरी): मध्य प्रदेश के मंदसौर में बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार हत्याकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लेने का दावा किया है। पुलिस ने इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष बैरागी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि मनीष बैरागी को बीजेपी कार्यकर्ता और वो प्रहलाद बंदवार का करीबी था। हालांकि बीजेपी ने आरोपी मनीष बैरागी के बीजेपी कार्यकर्ता होने की बात से इनकार किया है। मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर का कहना है कि ‘कोई दुपट्टा पहन ले, किसी के साथ तस्वीर खींचवाले, इससे वह बीजेपी का कार्यकर्ता नहीं हो जाता। मनीष नाम का व्यक्ति कभी भी भाजपा में किसी पद पर नहीं रहा है।’

आपको बता दें कि गुरुवार शाम बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार एक अज्ञात बदमाश ने प्रहलाद बंदवार को करीब से गोली मारी और मौके फरार हो गया। गोली लगने से बीजेपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ-साथ बीजेपी में खासा रोष था। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ से मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी।

मामले की गंभीरता को देखते हुए इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए कई टीम बनाकर पुलिस मामले की जांच में गुट गई थी और आरोपी को तलाश किया जा रहा था।