भैय्यूजी महाराज मौत मामले में सामने आया ब्लैकमेलिंग का एंगल, एक लड़की और दो सेवादार गिरफ्तार


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जनवरी): इंदौर के चर्चित भैय्यूजी महाराज सुसाइड केस में आज पुलिस अहम खुलासा कर सकती है। भैय्यूजी महाराज सुसाइड केस में पुलिस ने एक युवती समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवती पर भैय्यूजी को ब्लैकमेल करने का आरोप है। भैय्यूजी के खास सेवादार विनायक दुधाले और शरद देशमुख को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। कोर्ट में पेशी के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में  भेजा गया है।



पिछले साल 12 जून को भैय्यूजी महाराज ने अपने घर में खुद को मारकर खुदकुशी की थी। मामले में साजिश की शिकायत के बाद पुलिस ने गंभीरता दिखाते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिसके बाद जांच में कई राज सामने आ सकते हैं। तीनों के ख़िलाफ धारा 306,120 बी, और 384 के अंतर्गत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि गिरफ़्तार की गयी युवती, भैय्यूजी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी।



बताया जा रहा है कि पिछले दिनों भैय्यू महाराज की पत्नी आयुषी ने डीआईजी दफ्तर पहुंचकर अधिकारियों से मुलाक़ात की थी। उन्होंने एक व्यक्ति की शिकायत की थी और इस प्रकरण से जुड़ी अहम जानकारी पुलिस को दी थी। तभी से 3 लोगों के ख़िलाफ कार्रवाई होने का अनुमान लगाया जा रहा था। सूत्रों के मुताबिक़ पुलिस को कुछ संदिग्ध ऑडियो क्लिप हाथ लगे हैं। एक युवती का बात करते हुए ऑडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें आयुषी के बारे में बात की जा रही है। उस क्लिप में कोई युवती आयुषी को हटाने की बात कह रही है। ऑडियो वायरल होने के बाद आयुषी शिकायत करने पहुंची थीं।