MP: कराटे कोच ने छात्राओं से किया छेड़छाड़, एक गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

भोपाल(11 दिसंबर): मध्यप्रदेश के हरदा जिले में दो कराटे कोच युसूफ मंसूरी और नीलेश सेन पर दो कालेज छात्राओं की शिकायत पर दुष्कर्म और छेड़छाड़ करने का मामला  दर्ज किया गया है।

- छात्राओं ने शिकायत में कहा कि सरकारी कालेज के चेंजिंग रूम में नीलेश सेन द्वारा बनाये गए अश्लील वीडियो से कराटे कोच युसूफ मंसूरी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

- हरदा पुलिस ने पीड़ित छात्राओं की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक आरोपी नीलेश सेन की तलाश की जा रही है। 

- हरदा के सरकारी कालेज की दो छात्रायें बीती देर रात हरदा थाने पहुंची। दोनों छात्राओं की शिकायत पर दो प्रकरण दर्ज किये गए है। छात्राओं ने कालेज के कराटे कोच नीलेश सेन और स्टेडियम में कराटे सिखाने वाले युसूफ मंसूरी पर दैहिक और मानसिक शोषण और छेड़छाड़ करने की शिकायत की। 

- कालेज में नीलेश सेन कराटे सिखाते समय उसके साथ अश्लील हरकत करते थे। इस कारण उसने कालेज में कराटे सीखना छोड़ दिया था। उसके बाद युसूफ मंसूरी से कराटे सिखने लगी। छह माह पहले कालेज के चेंजिग रूम में उसका एक वीडियो नीलेश सेन द्वारा  बनाया गया था। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युसूफ मंसूरी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद से लगातार उसे मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था।