Blog single photo

मध्यप्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या, पत्थर से कुचला हुआ शव मिला

मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या से सनसनी फैल गई है। बड़वानी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक सिर पर पत्थर मारकर हत्या की आशंका है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 जनवरी): मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या से सनसनी फैल गई है। बड़वानी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव मिला है। पुलिस के मुताबिक सिर पर पत्थर मारकर हत्या की आशंका है। शव के पास खून से सना पत्थर भी मिला है। जानकारी के मुताबिक मनोज ठाकरे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकले थे। मनोज ठाकरे की बड़वानी सेंधवा रोड पर हत्या की गई।

लगातार हो रहे हत्या की इन घटनाओं से मध्यप्रदेश में कलनाथ की सरकार में कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे हत्या करार दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवर्तन की बात कररती है, मगर क्या यही परिवर्तन है। हत्याओं का दौर शुरू हो गया है। पहले इंदौर, फिर मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या हुई। अब बड़वानी में एक और बीजेपी नेता की हत्या हुई है। अपराधी आज बेखौफ डर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार इसे हल्के में ले रही है। मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के पीछे बड़ी साजिश नजर आ रही है। मैं सीबीआई जांच की मांग की। बड़वानी में बीजेपी नेता की हत्या हुई है। मैं सरकार को तेचा रहा हूं कि अगर ऐसी घटनाएं नहीं रूकीं तो बीजेपी सड़क पर उतरेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले मंदसौर में गुरुवार शाम बीजेपी नेता और मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस प्राथमिक तौर पर जमीन विवाद के चलते हुई घटना बता रही है।  उनकी हत्या के आरोप में पुलिस ने मनीष बैरागी को गिरफ्तार किया था जो खुद बीजेपी का कार्यकर्ता है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये रिपोर्ट...

Tags :

NEXT STORY
Top