अब एक्टिंग नहीं बल्कि ये काम करेंगी 'धक-धक' गर्ल माधुरी

मुंबई (24 अगस्त): बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का दीवाना कौन नहीं है। माधुरी की अदाएं हों या फिर उनका डांस हर कोई उनकी अदा और खूबसूरती का कायल है। भले ही माधुरी आजकल इक्का दुक्का फिल्में कर रही हों लेकिन उनके स्टारडम में कोई फर्क नहीं आया है । अब लीजिए माधुरी के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आई है । खबर है कि माधुरी अब प्रोड्यूसर बनने जा रही हैं । जी हां, कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है आजकल कि धक धक गर्ल अब प्रोड्यूसर की कुर्सी पर बैठी हुई दिखेंगी ।

खबर हैं कि माधुरी मराठी फिल्म के साथ वापसी करने जा रही है । हाल ही में एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा है कि , ये एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म होगी, जिसकी मैं शुरूआत करने जा रही हूं । इस फिल्म को स्वप्ननील जयकर डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा ये फिल्म माधुरी के आरएनएम मूविंग पिक्चर्स बैनर तले बनाई जाएगी । जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी । मतलब अब माधुरी मराठी सिनेमा में अपनी धाक जमाने जा रही हैं।

आपको बता दें कि माधरी की कंपनी आरएनएम इससे पहले डीटीएच सामग्री और ई-लर्निंग जैसे प्रोजेक्टस बना चुकी है । अब बारी मराठी फिल्म की है । आपको बता दें कि इस प्रोजेक्ट के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी माधुरी की लाइफ पर एक कॉमेडी शो को लेकर आ रही हैं जो यूएस नेटवर्क के एबीसी चैनल पर दिखाया जाएगा । ये एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा।