इस क्रिकेटर के लिए धड़कता था माधुरी दीक्षित का दिल


नई दिल्ली ( 27 जुलाई ):
बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकार माधुरी दीक्षित के चाहने वाले कई हैं। उनकी एक-एक मुस्कान पर लाखों दिल फिदा हो जाते हैं। माधुरी की मोहब्बत में न केवल उनके दौर के एक्टर्स दीवाने हुआ करते थे बल्कि आज के नौजवान एक्टर्स भी उनके दीवानें हैं। माधुरी की प्रोफेशनल लाइफ के साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में रही। उनके अफेयर्स और लिंक अप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

अनिल कपूर हो या संजय दत्त, माधुरी का नाम कईयों के साथ जुड़ चुका है। पलक झपकते ही माधुरी लोगों को अपना दीवाना बना लेती लेकिन क्या आप जानते हैं कि माधुरी खुद किस पर मरती थी?

धक-धक माधुरी एक समय पर इंडियन क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाज और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को अपना दिल दे बैठी थीं। 1992 में एक मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने खुलासा किया था कि वो क्रिकेटर सुनील गावस्कर की दीवानी थी और वो उन्हें बहुत सेक्सी लगते थे। माधुरी ने भी कहा था कि वो उनके सपनो में भी आते थे वो उनके पीछे भागना चाहती थी।

माधुरी उस वक्त सिर्फ 25 वर्ष की थी जबकि सुनील गावस्कर की उम्र तब 43 वर्ष थी। यानी माधुरी अपने इस ड्रीम बॉय से उम्र में 18 वर्ष छोटी थी। सुनील गावस्कर तो उस वक्त रिटायरमेंट भी ले चुके थे लेकिन उनके चरम ने माधुरी को मोहित कर लिया था।