Blog single photo

'कलंक' में होगा माधुरी का आइटम, डांस टीचर के रोल में हैं धक-धक गर्ल !

कलंक में माधुरी दीक्षित एक डांस टीचर के रोल में हैं। कलंक एक पीरियड फिल्म हैं। फिल्म में माधुरी दीक्षित आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी को डांसिग सिखाएगीं । माधुरी दीक्षित जिस भी फिल्म में भी काम करती हैं उस फिल्म में उनका एक डांस आइटम जरूर रहता है।

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों फिल्म कंलक में काम कर रही हैं। कलंक में माधुरी दीक्षित एक डांस टीचर के रोल में हैं। कलंक एक पीरियड फिल्म हैं। फिल्म में माधुरी दीक्षित 

आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी को डांसिग सिखाएगीं । माधुरी दीक्षित जिस भी फिल्म में भी काम करती हैं उस फिल्म में उनका एक डांस आइटम जरूर रहता है। 

कलंक में भी माधुरी एक शानदार डांस तैयारी में जुटी हैं।  डांस के लिए आजकल वो घंटों डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं।करीब 21 साल बाद माधुरी संजय दत्त के साथ काम कर रही हैं इस वजह से भी फिल्म की बहुत चर्चा है।  

करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक का सेट काफी भव्य बनाया गया है। फिल्म सिटी में 15 करोड़ का सेट लगवाया गया है।करण ने इस सेट को अमृता महल नकी से डिजाइन करवाया है। कलंक की कहानी 1940 पर आधारित है इसलिए सेट भी इसी हिसाब से बनाया गया है और इस सेट पर शूटिंग भी चालू हो चुकी है। फिल्म कलंक करण के जीवन में एक खास महत्व रखती है. क्योंकि ये फिल्म उनके पिता यश जौहर का प्रोजेक्ट है। यश इस फिल्म के बनने को लेकर काफी इच्छुक हैं।

 करण इस फिल्म से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं और वो इसे अपने करियर की सबसे सफल फिल्म बनाना चाहते हैं। बता दें, कलंक मूवी में माधुरी और संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। 

NEXT STORY
Top