बीजेपी ने किया मधु मिश्रा को पार्टी से निष्कासित

लखनऊ (4 अप्रैल): भारतीय जनता पार्टी ने महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष मधु मिश्रा को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने उनके इस बयान को गंभीरता से लेते हुए उनपर यह कार्रवाई की।

प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने बताया कि उनके विवादित बयान पर यह कार्रवाई की गयी है। बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष मधु मिश्रा ने अलीगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान विवादित बयान दिया जिसमें उन्होंने वर्ग विशेष के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से कहा कि आज तुम्हारे सिर पर बैठकर संविधान के सहारे जो राज कर रहे हैं, याद करो वे कभी तुम्हारे जूते साफ किया करते थे। आज तुम्हारे हुजूर हो गए हैं। क्यों, हम बंट गए?

प्रदेश भाजपा नेतृत्व ने उनके बयान को गंभीरता से लिया है और उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित कर दिया गया। हालांकि अपने बयान पर विवाद शुरू होने के बाद मधु मिश्रा ने माफी मांग ली है और कहा है कि उनकी बातों का गलत आशय निकाला जा रहा है। मधु मिश्रा ने कहा कि मेरे कहने का आशय है कि संविधान से मिले हक के कारण ऐसा हो सका है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैंने कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा है।