दोस्त की पत्नी से बनाए शारीरिक संबंध, फिर...

नई दिल्ली: एक शख्स ने अपने दोस्त के विश्वास से खेलते हुए उसकी पत्नी से एक साल तक शारीरिक संबंध बनाए, वहीं उससे मंदिर में शादी करके बच्ची पैदा होने पर उसे छोड़कर उसकी पूरी जिंदगी बर्बाद कर डाली।

इस घटना में महिला ने 2 बच्चे होने के बावजूद पति को तलाक देकर पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को दागदार कर दिया। अब महिला के यहां बेटी पैदा होने पर उसके कथित पति बने व्यक्ति ने उसका दामन छोड़ दिया है। फिलहाल उक्त मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके कथित पति बने व्यक्ति पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी की धरपकड़ के प्रयास कर रही है।

पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति एक होटल में काम करता है। होटल में उसकी दोस्ती अभय कुमार नाम के शख्स से हुई। साल 2009 में अभय कुमार उसके पति के साथ घर पर आने-जाने लग गया। इसी आवागमन वह शख्स से प्रभावित होकर उसके प्यार में पड़ गई।

दोनों में रिश्ता बढऩे पर आरोपी ने उसे शादी की बात कहकर उससे शारीरिक संबंध बना लिए। इस कथित प्यार को परवान चढ़ाने के लिए उसने पति को तलाक देकर 2010 में अभय कुमार से शादी कर ली, लेकिन पहले से ही शादीशुदा अभय कुमार उसे घर ले जाने की बजाय किराए के मकान में ले गया। इस मकान में अभय कुमार ने उससे एक साल तक संबंध बनाए जिसके परिणामस्वरूप उसके घर 25 जनवरी 2011 को बच्ची पैदा हुई।

नगर निगम में बेटी का जन्म सर्टीफिकेट बनाने के दौरान अभय कुमार ने उसका गलत नाम दर्ज करवा दिया, जिसके बाद उसे छोडऩे की मंशा से अभय कुमार ने घर में आना-जाना कम कर दिया। ऐसे में कुछ समय बाद अभय कुमार उससे बिल्कुल दूर हो गया जिसके बाद उसे अपने साथ हुए धोखे का पता चला तथा उसने मामले की शिकायत पुलिस में की।