रिलायंस ने उतारे सस्ते स्मार्टफोन, बाजार में मचाई हलचल

नई दिल्ली (7 जुलाई): भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 2999 रुपए में 4जी स्मार्टफोन उतारकर रिलायंस रिटेल ने हलचल मचा दी है। LYF (लाइफ) स्मार्टफोन+ ब्रांड के तहत फ्लेम3, फ्लेम4, फ्लेम5 और फ्लेम6 की कीमतों को कम किया गया है। ग्राहक अब सिर्फ 2999 रुपये में वोल्टी तकनीक वाला स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। यह अब तक का सबसे सस्ता वोल्टी स्मार्टफोन फोन है। इतनी कम कीमत पर इससे पहले किसी भी कंपनी ने वोल्टी स्मार्टफोन ऑफर नही किया। 2999 रुपये में लाखों ग्राहक अब डिजिटल दुनिया की सैर कर सकेंगे।

फ्लेम सीरीज समेत LYF (लाइफ) ब्रांड के सभी स्मार्टफोन्स आधुनिक वोल्टी (वॉयस ओवर एलटीई) तकनीक से लैस हैं। फिर चाहे वह किसी भी कीमत के क्यों न हों। 4जी का असली अनुभव तो वोल्टी तकनीक वाले फोन से ही मिल पाता है। HD क्वालिटी वॉयस और वीडियो कॉलिंग, वॉयस कॉल से वीडियो कॉल और वीडियो कॉल से वॉयस कॉल में मनमाफिक स्विचिंग, मल्टी पार्टी वीडियो एंव वॉयस कॉफ्रेसिंग की सुविधा सरीखे तमाम फीचर आपको फ्लेम सीरीज़ के स्मार्टफोन्स में मिलेंगे।

भारतीय स्मार्टफोन उद्योग के इतिहास में यह शायद पहली बार है कि वोल्टी तकनीक और बेहतरीन फीचर से लैस स्मार्टफोन अब आम ग्राहकों की पहुंच में हैं। ये वो ग्राहक हैं जो मोबाइल का इस्तेमाल सिर्फ वॉयस कॉल करने के लिए किया करते थे। ग्राहक अब अपनी जेब और जरूरतों के हिसाब से वोल्टी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। जिसकी शुरुआती कीमत सिर्फ 2999 रुपये है।