3 दिन छुपाने के बाद लूलिया के साथ नज़र आ ही गए सलमान

 

नई दिल्ली (23 अप्रैल) : सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों दिल्ली और आसपास ना सिर्फ अपनी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। बल्कि उनके अपनी कथित गर्लफ्रेंड और रोमनियाई टीवी प्रेजेंटर लूलिया वंतूर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की भी ख़बर है। हालांकि इस दौरान लूलिया कभी सामने नहीं आईं। लेकिन शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में मोरना से दिल्‍ली लौटते समय वो सलमान के साथ गाड़ी में बैठी दिखीं। बताया जा रहा है कि लूलिया पिछले 3 दिनों से सलमान के साथ थीं। बता दें, 19 से 21 अप्रैल तक यूपी के मुजफ्फरनगर में सुल्‍तान की शूटिंग हुई है।

इसके अलावा कुछ और तस्वीरें जारी हुई हैं जिनमें सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंटूर और बीना काक नजर आ रही हैं। बता दें कि बीना काक को सलमान खान का बेहद करीबी माना जाता है। बीना काक ने लूलिया के साथ अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की।

चर्चा है कि ये तस्वीरें मोरना के उस फार्म हाउस की हैं जहां सलमान इस हफ्ते शूट कर रहे थे। मोरना में चल रही 'सुल्तान' फिल्म की शूटिंग के दौरान कड़ी सुरक्षा के कारण उनके फैंस उनकी एक झलक भी देखने को तरस गए।

तीन दिवसीय शूटिंग के लिए सलमान खान बुधवार सुबह दिल्ली से वाया मेरठ होते हुए मोरना में मुराद अली के फार्म हाउस पर पहुंचे थे।

बता दें कि सलमान और लूलिया की पहली मुलाकात रोमानिया में हुई थी। उन दिनों सलमान भाई सोहेल खान की फिल्म 'जय हो' के लिए रोमानिया में लोकेशन तलाश रहे थे।