लूलिया के बारे में पहली बार हुआ यह बड़ा खुलासा...

मुंबई (18 मई): इन दिनों बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और रोमानिया की मॉडल लूलिया वंतूर की शादी की खबरें मीडिया में जोरदार तरीके से पेश की जा रही है। हालांकि इस बारे में कितनी सच्चाई है यह कहा नहीं जा सकता, क्‍योंकि अभी तक ना तो सलमान खान और ना ही उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने इस बारे में कोई बात नहीं कही है।

इन सभी के बीच बहुत कम लोगों को यह पता होगा कि अगर सलमान खान इस रोमानिया मॉडल से शादी करते हैं तो वह उनके दूसरे पति होंगे, क्‍योंकि इससे पहले भी लूलिया की शादी हो चुकी है। इस समय कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें लूलिया अपने पहले पति मारियस मोगा के साथ नजर आ रही हैं।

मारियस मोगा सिंगर व प्रोड्यूसर हैं और वह यूरोप में रहते हैं। इसी के साथ दोनों ने काफी वक्त साथ बिताने के बाद शादी की थी और इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को दी गई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के रिश्‍तों में खटास आ गई थी और 2010 में दोनों ने तलाक ले लिया था।

सलमान और लूलिया की मुलाकात 2010 में डबलिन में हुई थी, जब वह फिल्म 'एक था टाइगर' की शूटिंग कर रहे थे। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के संपर्क में रहे। हाल ही में लूलिया को सलमान खान की मां के साथ देखा गया, जिसके बाद इन दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे।