बॉलिवुड में सनी लियोनी के बाद अब लूसी पिंडर का दिखेगा जलवा!

नई दिल्ली(27 फरवरी): ब्रिटेन की जानी मानी मॉडल लूसी पिंडर जल्द ही बॉलिवुड में नजर आएंगी। लूसी पिंडर की कहानी भी पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी जैसी ही है। लूसी पुरुषों की तमाम मैगजीनों के कवर पेज पर अपनी अदाएं बिखेर चुकी हैं।

लूसी पिंडर पहले पॉर्न स्टार रह चुकी हैं और बाद में मॉडल बनीं। हालांकि वो पॉर्न स्टार होने की बात की नकारती हैं।बीते साल ऐसी मीडिया रिपोर्टस आईं जिसमें बताया गया कि लूसी पिंडेर अब हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। उन्हें परम गिल की फिल्म वॉरियर सावित्री का ऑफर मिला है।

लूसी पिंडर की पूरी कोशिश है कि उन्हें कोई पॉर्न स्टार के तौर पर न जानें। वो खुद को ग्लैमर मॉडल कहलाना पसंद करती हैं। यही वजह रही कि जब उनसे सनी लियोनी जैसे करियर के बारे में पूछा गया, तो वो भड़क उठी। और कहा कि वो सनी लियोनी जैसी पॉर्न स्टार नहीं हैं।दरअसल, लूसी पिंडेर की काफी हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद तो हैं, पर उनका कोई पॉर्न वीडियो कहीं नहीं मिलता।

लूसी पिंडर 32 साल की हैं। जो मैक्जिम, फ्रंट, अमेरिका कर्व्स, फास्ट कार जैसी मैगजीन के कवर पर आ चुकी हैं। वो एफएचएम मैगजीन की ओर से सेक्सिएस्ट मॉडल ऑफ द ईयर का भी खिताब पा चुकी हैं।लूसी कैथरीन पिंडर का जन्म 20 दिसंबर 1983 में हुआ था। वह एक इंग्लिश मॉडल और ऐक्ट्रेस हैं।

पिंडर को पहली बार चर्चा 2003 में तब मिली जब फ्रीलांस फोटोग्राफर ने उन्हें डिस्कवर किया। पिंडर इस दौरान FHM, Nuts, Loaded और डेली स्टार पर नजर आईं।पिंडर 'किक 4 लाइफ' की अंबेस्डर रह चुकी हैं। यह एक चैरिटी था जो फुटबॉल का गरीबी और बीमारी से लड़ने के लिए काम में लाती थी।2004 में, पिंडर लीविंग टीवी के सीरीज 'I'm Famous and Frightened!' में नजर आईं।