समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, MLC बुक्कल नवाब समेत दो ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली (29 जुलाई): उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। सपा से एमएलसी और राष्ट्रीय शिया समाज के संस्थापक बुक्कल नवाब ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही एमएलसी यशवंत सिंह ने भी इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही बुक्कल नवाब ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा भी की। एक और एमएलसी और 3 एमएलए भी जल्द बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

बुक्कल नवाब ने कहा कि पिछले एक साल से मुझे बहुत घुटन महसूस हो रही थी। सपा लिखते वक्त यह सही नहीं लगता है। समाजवादी पार्टी अब 'समाजवादी अखाड़ा' बन गई है। अखिलेश पर निशाना साधते हुए बुक्कल ने कहा कि यह स्पष्ट है कि जब वह अपने पिता के साथ नहीं है, तो वह किसके साथ हो सकते हैं। मैं मुलायम सिंह यादव का बहुत सम्मान करता हूं। सपा में और भी लोग इस्तीफा दे सकते हैं।

वहीं पीएम और यूपी के सीएम की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी अच्छा काम कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने 'सबका साथ, सबका विकास' का अच्छा नारा दिया है। बीजेपी में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि अगर बुलावा आता है तो वे जा सकते हैं। सीएम योगी के लिए बुक्कल नवाब ने कहा कि योगी अच्छा काम कर रहे हैं। कम से कम कोई घोटाला तो नहीं हुआ है।