लखनऊ में बोले मोदी- वो कहते हैं मोदी हटाओ, मैं कहता हूं कालाधन हटाओ

लखनऊ (2 जनवरी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ के रमाबाई अंबेड़कर मैदान में परिवर्तन महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुद्दा प्रदेश में 14 साल से बीजेपी के वनवास का नहीं है बल्कि विकास के वनवास का है। इस मौके पर उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से एसपी और बीएसपी पर हमला करते हुए कहा कि किसी को पैसा बचाना है तो किसी को परिवार, लेकिन एक हम ही हैं जो यूपी को बचाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ ये लड़ाई रूकने वाली नहीं है। गरीबों को लूटा गया है। उन्हें लौटाने के लिए हमने ये कदम उठाया है। हमें यूपी से आशीर्वाद चाहिए और दलों के लिए ये सत्ता हथियाने का प्रयास होगा, और दलों के लिए कौन एमएलए बने, कौन सीएम बने इसका खेल होगा। लेकिन बीजेपी के लिए ये चुनाव सिर्फ हार जीत का मसला नहीं है, बीजेपी के लिए ये 2017 का यूपी चुनाव एक जिम्मेवारी का काम है।

पीएम मोदी ने कहा- अब उत्तर प्रदेश की जनता को बताना है कि जो पार्टी पूरा परिवार में लगी है वो प्रदेश को बचा पाएगी क्या. किसी को पैसा बचाना है तो किसी को परिवार, एक हम ही हैं जो यूपी को बचाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं ये कहने आया हूं कि परिवर्तन आधा-अधूरा मत करना, पूर्ण बहुमत से सरकार बनाना।

साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि  आपने कभी सपा-बसपा को साथ देखा है? दोनों में खूब विरोध है लेकिन अब इतने सालों बाद एक मुद्दे पर दोनों इकट्ठे हो गए। दोनों मिलकर कह रहे हैं कि मोदी को  बदलो, मोदी को हटाओ। वो कहते हैं मोदी हटाओ, मैं कहता हूं कालाधन हटाओ। वो कहते हैं मोदी हटाओ, मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ। निर्णय आपको करना है कि क्या करना है।