घरवालों ने किया शादी से इंकार तो प्रेमी युगल ने काटा अपना-अपना गला

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

नई दिल्ली (02 दिसंबर): फरीदाबाद में एक प्रेमी युगल ने तेजधार हथियार से एक दूसरे की गर्दन काटकर जान देने की कोशिश की। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे। मगर परिवारवालों ने शादी से इनकार कर दिया। इसी बात से खफा होकर दोनों ने ये कदम उठाया।

मामला फरीदाबाद के रोज गार्डन का है। जहां एक प्रेमी युगल को गंभीर हालत में बीके अस्पताल लाया गया। मगर डॉक्टरों ने दोनों को दिल्ली रेफर कर दिया। युवक और युवती एक दूसरे को प्यार करते हैं। दोनों शादी करना चाहते थे। मगर इस बात के लिए घरवाले नहीं मान रहे थे। इसी बात से परेशान होकर दोनों ने फरीदाबाद के रोज गार्डन के पास एक दूसरे की जान लेने की कोशिश की।

दोनों ने एक दूसरे की गर्दन पर चाकू से कई बार किए। दोनों को खून से लथपथ देखकर पार्क में घूम रहे एक व्यक्ति ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। घायल लड़की की मानें तो वे दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और मगर घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक लड़की एनआईटी फरीदाबाद की संजय कालोनी में रहती है, जबकि युवक प्रमोद एनआईटी फरीदाबाद की पर्वतीय कालोनी का रहने वाला है। पुलिस के मुताबिक़ दोनों आपस में प्यार करते हैं।

प्रेमी युगल को सरकारी अस्पताल लाने वाले शख्स ने बताया कि वह रोज गार्डन के पास से गुजर रहा था, तभी उसने इन दोनों को वहां खून से लथपथ पड़े हुए देखा तो मानवता के नाते वह इन दोनों को अस्पताल ले आया. उसे नहीं मालूम कि ये दोनों कौन हैं और इनके क्या नाम हैं।