...तो इसलिए प्रेमी बना प्रेमिका का कातिल, कत्ल से पहले ली सेल्फी

देहरादून (7 फरवरी): देहरादून के टी स्टेट में हुई हत्या में एक नया खुलासा हुआ हैं। कत्ल से पहले कातिल ने मृतका के साथ सेल्फी ली थी। ये सेल्फी पुलिस के लिए अहम सुराग साबित हुई हैं। कातिल ने मर्डर के ठीक पहले सोशल मीडिया पर सेल्फी पोस्ट की थी और साथ ही अपना स्टेटस भी अपडेट किया था।

सोशल मीडिया पर सेल्फी का अपलोड करना और स्टेटस अपडेट करना पुलिस को कत्ल की गुत्थी सुलझाने में काफी मददगार साबित हुआ। जांच में मर्डर के पीछे जो कहानी सामने आई हैं, वो काफी चौंकाने वाली हैं।

पुलिस के मुताबिक शादीशुदा गुरप्रीत का अपने मकान मालिक के बेटे आशीष के साथ अफेयर था। गुरप्रीत का एक पांच साल का बेटा है और पति एक बिजनेसमैन हैं,जो अक्सर काम के सिलसिले में घर से बाहर रहता था,इसी दौरान गुरप्रीत और आशीष का प्यार परवान चढ़ा था,दोनों अक्सर मिलते मिलते थे।

शुक्रवार को भी दोनों हमेशा की तरह देहरादून के लवर पाइंन यानि टी स्टेट घूमने गए थे। यहां आशीष ने गुरप्रीत का गला काटकर उसकी बेहद निर्ममता से हत्या कर थी। अब पुलिस आशीष की तलाश में जुटी हैं। आशीष की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की वजह का खुलासा हो पाएगा।

जिंदगी को पूरी तरह जीने में यकीन करने वाली गुरप्रीत अब इस दुनिया में नहीं हैं, वहीं अब गुरप्रीत की गुजाश्ता जिंदगी अब सवालों के घेरे में हैं,घरवाले खामोश हैं। कोई भी गुरप्रीत और आशीष के रिश्तों पर बोलना नहीं चाहता। दूसरी तरफ गुरप्रीत के पति अब तक मीडिया के सामने नहीं आए हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें भी गुरप्रीत और आशीष के रिश्तों की जानकारी थी। इसी वजह से गुरप्रीत के पति ने आशीष का मकान छोड़कर दूसरा मकान ले लिया था।

लेकिन मकान का बदलना भी आशीष और गुरप्रीत के रिश्तों को खत्म नहीं कर पाया। पति और बच्चे के होने के बाद भी प्यार में पड़ी गुरप्रीत का कत्ल उसी ने कर दिया, जिसके साथ उनके कई सपने देखे थे।