प्रेमिका ने फूल लेने से किया इनकार तो सिरफिरे आशिक ने मारी गोली

जालौन (15 फरवरी): यूपी के जालौन में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। वेलेन्टाइन डे पर प्रेमिका ने प्रेमी से फूल लेने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद सनकी आशिक ने प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया।

स्ट्रेचर पर लेटी लड़की के एक सिरफिरे आशिक की सनक का शिकार हो गई है। वेलेन्टाइन डे पर सनकी आशिक इस लड़की की गोली मार जान लेने की कोशिस की है। वारदात के यूपी के जालौन की है, जहां वेलेन्टाइन डे पर फूल ना लेने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका को सबके सामने देशी कट्टे से गोली मार दी।  

दरअसल करीब एक साल आरोपी प्रेमी का पीड़िता के साथ शादी तय हो गई थी, लेकिन बाद में कुछ लड़की वालों ने रिश्ता तोड़ दिया था। इसके बाद आरोपी लड़का लड़की वालों पर शादी का दबाव बना रहा था। 14 फरवरी को आरोपी लड़का, लड़की के घर पहुंचा था।

आरोपी ने पहले तो लड़की से बात करने की कोशिश की और इसके बाद रिश्तों को सुधारने औऱ लड़की को शादी के राजी की नीयत से एक गुलाब का फूल देने लगा। लड़की ने बात करने और फूल से लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी प्रेमी का गुस्सा सातंवे आसमान पर पहुंच गया। आरोपी ने कट्टा निकालकर लड़की पर गोली चला दी 

आरोपी ने इसके पहले भी लड़की पर हमला कर किया था। चूंकि आरोपी लड़की की मां के बहन का लड़का है,इसलिए उस वक्त लड़की वालों ने आरोपी के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की थी। यहीं गलती लड़की वालों पर भारी पड़ गई। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।