VIDEO: युवक को प्रेम करना पड़ा महंगा, पेड़ से बांधकर पीटा

केजे श्रीवत्सन, जयपुर (1 अप्रैल): राजस्थान के राजसमंद में एक प्रेमी को प्रेम करना भारी पड़ गया। लड़की के परिजनों ने उसे पेड़ से बांधकर बड़ी बेरहमी से एक घंटे तक पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को छुड़ाया, लेकिन आरोपियों पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


प्रेम कर इसने इतना बड़ा पाप कर दिया कि समाज खामोश है और इस पिटाई को देख रहा है। प्रेमिका के घर वाले लाठी और पट्टे से पीट रहे हैं। कभी लड़की की मां बेल्ट से मारती है तो कभी लड़की का भाई लाठी से बेरहमी से पीटता है। युवक को पेड़ से बांध दिया गया है और पैरों में रस्सी की बेड़ियां डाल दी गई है ताकि ये पिटाई से छटपटाता रहे, लेकिन भाग ना पाए।


जानकारी के मुताबिक ये लड़का गांव की लड़की से लंबे समय से प्यार करता था, लेकिन ये बात लड़की वालों को पसंद नहीं थी। इस प्रेम पर लड़की वालों ने पहरा बैठा दिया था और इसकी जानकारी पुलिस को भी दे दी थी। बताया जा रहा है कि जब लड़की के परिवारवालों ने लड़की को कैद कर दिया तो लड़का उससे मिलने उसके घर पहुंच गया और जैसे ही लड़की के परिवार वालों ने लड़के को देखा पकड़कर पेड़ से बांध दिया फिर क्या हुआ आपके सामने है।


वीडियो: