Love Story- कटरीना की वजह से सलमान रह गए कुंवारे, आज भी मारते हैं ताने

जब से कटरीना का रणबीर से ब्रेक-अप हुआ है तब से सलमान ने कटरीना कैफ का हर तरह से ख्याल रखा है। रणबीर से ब्रेक-अप के बाद अकेली पड़ी कटरीना को सलमान ने बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ा है। कटरीना की प्रोफेशनल लाइफ को भी सलमान ने ही दोबारा संवारा है लेकिन  इतना सबकुछ करने के बाद भी सलमान अक्सर कटरीना पर रणबीर कपूर को लेकर ताना मार देते हैं और कटरीना उदास हो जाती हैं। 

कुछ दिन पहले जब सलमान ख़ान रेस-3 का प्रमोशन करने महबूब स्टूडियो गए थे तो उनके मिलने के लिए कटरीना भी वहां पहुंच गईं थीं लेकिन कटरीना को देखते ही सलमान ने उनसे कुछ ऐसा कहा जिसकी वजह से  उनके चहरे का रंग उड़ गया । सलमान ने कटरीना से कहा कि इस 15 जून को एक तरफ जहां उनकी फिल्म रेस-3 रिलीज़ हो रही है तो वहीं 29 जून को उनके एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर की फिल्म संजू भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे रही है। ऐसे में कटरीना कैफ किसे सपोर्ट करेंगी। 

सलमान के मुंह से ये बात सुनकर कटरीना हक्की बक्की रह गई थी। कटरीना कैफ को बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि सलमान उनसे अब भी अपने और रणबीर के बीच चुनने के लिए बोलेंगे। कटरीना को सलमान की ये बात इतनी बुरी लगी कि वो फौरन ही वहां से हो गईं नौ-दो-ग्यारह । वैसे रणबीर को लेकर सलमान ख़ान कटरीना पहलेपहले भी ताना मारते रहते हैं.. कुछ साल पहले जब कटरीना सलमान की बहन अर्पिता की शादी अटेन्ड करने हैदराबाद गईं थीं । यहां भरी महफिल में दबंग ख़ान कटरीना से कहा था कि उन्होंने तो कटरीना को मिसेज खान बनने का मौका दिया था। कटरीना ही उन्हें छोड़कर भाग गई थी।

 हालांकि ये वो दौर था जब कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं.. उस वक़्त तो सलमान ये भी कहते थे कि उन्हें रणबीर और कटरीना के रिश्ते से कोई प्रॉब्लम नहीं है। उस वक़्त  सलमान जब रणबीर को लेकर कटरीना पर ताना मारते थे तो फिर भी लोगों को समझ में आता था.. लेकिन अब तो कटरीना की लाइफ में रणबीर को गए हुए दो साल से ज़्यादा वक़्त हो चुका है.. कटरीना एक बार फिर सलमान की ज़िन्दगी में लौट चुकी हैं बावजूद इसके सलमान की रणबीर को लेकर कटरीना पर तंज़ करने की आदत नहीं गई है।