72 घंटे पहले शादी, फिर अय्याशी और फिर...

विनोद जगदाले, मुंबई (4 मई): मुंबई से एक बार फिर ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। यहां पर पुलिस ने एक ऐसे शातिर कातिल पति को गिरफ्तार किया है जिसने पहले प्यार का ढोंग रचा, फिर महिला से शारीरिक संबंध बनाए और फिर मन भरने के बाद क़त्ल कर दिया।


पुलिस के अनुसार आरोपी को लड़की पसंद नहीं थी, इसलिए उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी को वही छोड़ दिया और फिर जांच शुरू होते ही उत्तरप्रदेश भाग गया। दरअसल, 10 अप्रैल को बोरीबली पश्चिम गोराई के पीछे एक महिला की लाश की सूचना पुलिस को मिली थी। महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी। लाश के आस-पास कोई भी समान नहीं मिला, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


पुलिस को छानबीन में पता चला कि उसका नाम सबरीन सिद्दीकी है और वह कुछ दिन पहले ही मुंबई अपने पति के साथ आई थी। पुलिस की छानबीन को देखकर पति आशिफ सिद्दीकी मुंबई से उत्तर प्रदेश बाराबंकी अपने घर भाग गया। पुलिस को शक हुआ पुलिस की एक टीम बाराबंकी पहुंची और आशिफ को गिरफ्तार कर लिया। उसने पुलिस को बताया कि सबरीन उसे पसंद नही थी, इसलिए वह सबरीन को घुमाने के बहाने गोराई बस डिपो के पीछे ले गया और उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।


पुलिस सूत्रों के अनुसार, बोरिवली (ईस्ट) स्थित एक मटन शॉप में गुलजार काम करता है। कुछ दिनों पहले गुलजार को उसके बॉस ने मोबाइल पर आए हुए एक महिला की लाश की वायरल पिक दिखाई। शव का चेहरा दिखते ही गुलजार चीख उठा कि यह मेरी बहन सबरीन की लाश है। गुलजार ने बताया कि सबरीन की शादी 6 अप्रैल को यूपी के बाराबंकी में हुई थी। जीजा का नाम आसिफ सिद्दीकी है। हालांकि, गुलजार ने बताया कि यह शादी आसिफ के घरवालों के मर्जी के खिलाफ बहन की जिद के चलते उसके परिजन ने की है।