'लव आइसलैंड' टीवी शो में पार्टिसिपेंट कपल ने सबके सामने...

नई दिल्ली (23 जून): ITV2 पर आने वाले शो 'लव आइसलैंड' के दर्शक बुधवार रात के एपिसोड को देखकर तब हैरान रह गए। जब इसमें शामिल होने वाले कपल्स में से एक ने सभी हाउसमेंट्स के सामने ऐसा काम किया जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। इस कपल ने बाकी हाउसमेंट्स के सामने ही सेक्स किया था।

'मेलऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, मालिन एंडरसन और टैरी वाश ने लाइट्स ऑफ होने का भी वेट नहीं किया। और ऑडियंस के साथ इंटीमेट होने का फैसला किया। लव आइसलैंडर्स एडम मैक्सटेड, कारा डे ला हॉले और नैटन मैसी इस कपल मैलिन और टैरी से कुछ फीट दूरी पर ही थे। तभी उन दोनों ने लवमेकिंग शुरू कर दी।

ऐसा देखकर 23 वर्षीय मेकअप आर्टिस्ट, 28 वर्षीय कारपेंटर और हाउसमेट्स ने भी बेडरूम में ही रहने का फैसला किया। और लवमेकिंग की रनिंग कमेंट्री करना शुरू कर दिया। बेडरूम में इन दोनों की पोजीशन्स को देखते हुए एलेक्स ने इनका नाम लेना भी शुरू कर दिया। यहां तक कि सोफी ग्रैडन ने उनके मूवमेंट्स की तारीफ भी की। 

ये सब अपने घरों पर टीवी स्क्रीन पर देख रहे दर्शक अजीब सी परिस्थिति में पड़ गए। ITV2 के इस शो में पब्लिक सेक्स को देखकर वे अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से नहीं रोक पाए। इस शो के एयर होने के बाद कई दर्शक ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। जिनमें से कुछ इसके लिए नाराजगी तो कुछ इसे पसंद कर रहे हैं।