News

बॉयफ्रैंड की दूसरी गर्लफ्रैंड को सोशल मीडिया पर बता दिया 'एस्कॉर्ट', फोन नंबर-ईमेल एड्रेस डाले

नई दिल्ली (6 जून) : सोशल मीडिया के दौर में 'लव एंड हेट' का मामला बेहद ख़तरनाक हो सकता है। ऐसा ही कुछ हुए एक लव ट्राएंगल के मामले में। दिल्ली की 28 वर्षीय एक महिला को शक हुआ कि उसके बॉयफ्रैंड की किसी और महिला के साथ भी नज़दीकी है और वो उसे ज़्यादा तवज्जो दे रहा है। इस पर उसने दूसरी महिला की सारी निजी डिटेल्स एस्कॉर्ट सर्विस पेज़ और फेसबुक समेत अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर डाल दीं।

पुलिस के मुताबिक महिला ने कहा है कि उसने बॉयफ्रैंड को कई बार दूसरी महिला से दूर रहने के लिए आगाह किया था लेकिन वो नहीं माने।

जिस महिला की डिटेल्स सोशलमीडिया साइट्स पर डाली गई, उसके परिवार वालों का कहना है कि आरोपी महिला ने इंस्टाग्राम पर 35-40 प्रोफाइल्स बना रखे हैं। वहां ईमेल आईडी, फोन नंबर समेत तमाम जानकारी डाल दी गईं। इस पर सैकड़ों अनजान लोग संपर्क करने की कोशिश कर रहे है।

इन परिवार वालों का ये भी कहना है कि नारायणा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी तीन महीने से कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस वजह से उन्हें अदालत का दरवाज़ा खटखटाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। पीड़ित महिला का फोन नंबर और ईमेल आईडी एस्कॉर्ट सर्विस पेज पर डाल दिए जाने की वजह से हर दिन उसे अज्ञात लोगों के फोन कॉल और ईमेल आते रहते हैं।  

पीड़ित महिला पर इसका इतना बुरा असर पड़ा है कि उसने घर से बाहर ही निकलना छोड़ दिया है। जब भी कोई पुरुष उसकी तरफ़ देखता है तो उसे यही लगता है कि उस पुरुष ने उसका प्रोफाइल देखा हुआ है और उसे एस्कॉर्ट समझ रहा है। यही सब देखते हुए पीड़ित के परिवार ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि पुलिस को इस मामले में समुचित जांच कर आरोपी को पकड़े।

करीब चार महीने बाद पुलिस ने पीड़ित के परिवार को सूचित किया कि उन्होंने ये सब खुराफात करने वाले को पहचान कर लिया है। पुलिस ने जो नाम बताया वो पीड़ित ने पहली बार सुना था।

पीड़ित ने जब उस नाम को सोशल मीडिया पर सर्च किया तो सच्चाई जानकर वो दंग रह गई। आखिरकार पुलिस आरोपी महिला तक पहुंच गई। उसने कबूल किया कि बॉयफ्रेंड की किसी और महिला के साथ नज़दीकी उसे बर्दाश्त नहीं हुई और उसने ये कदम उठाया।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top