OMG! इस शख्स के साथ रहती हैं 3-3 'बीवियां', कैसे? जानकर होश उड़ जाएंगे...

नई दिल्ली (27 जुलाई): आपने कभी देखा-सुना है कि किसी शख्स की तीन-तीन बीवियां हों? और तीनों एक साथ मिलकर रहती हों? दरअसल ऐसा ही असाधारण उदाहरण न्यूजर्सी से सामने आया है। ये सब कैसे संभव हुआ जानकर आप हैरान रह जाएंगे!

दरअसल हुआ यूं, वेनेसा हसल नाम की महिला का रिश्ता अपने पति और बच्चों के पिता- 'पॉली हसल' से टूट गया। जब वे एक दूसरे से अलग हुए, उस वक्त तो वेनेसा काफी टूट गई थी। लेकिन उसके मन में कहीं एक उम्मीद थी, कि एक दिन वे फिर से एक हो जाएंगे। लेकिन उसकी उम्मीद किस तरह पूरी होगी, इसका उसे अंदाजा ही नहीं था।

अलग होने के बाद फिर से कुछ ऐसा हुआ कि वेनेसा और पॉली एक बार फिर एक दूसरे के करीब आए और रिश्ता फिर जुड़ गया। लेकिन तब तक पॉली की जिंदगी में दो और पत्नियां आ चुकी थीं। ये दोनों हैं- 27 साल की हैजल और 25 साल की लेडी।

हकीकत जानने के बाद भी वेनेसा ने उनके साथ रहने का फैसला किया। अब वह अपने पति और उसकी दो अन्य बीवियों के साथ खुशी-खुशी एक साथ न्यूजर्सी में रहती है। यहां तक कि तीनों महिलाएं एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड मानती हैं। 

'मेलऑनलाइन' की रिपोर्ट के मुताबिक, इस तरह ये 'फोरसम' फैमिली बन गए हैं। नियमित रूप से डिनर डेट्स पर जाते हैं। यहां तक कि एक साथ सोते हैं। जिम जाने से लेकर सारे काम एक साथ करते हैं। चारों ने हसल सरनेम अडॉप्ट किया है। पॉली ने अपनी बीवियों के लिए सिस्टर वाइव्स नाम से टीशर्ट भी बनवाई हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी तीनों बीवियों ने पॉली के फेस का टैटू अपने खास अंगों पर भी बनवाया है।