पैसे के लिए यह लड़की करती थी ऐसा काम, जिसपर नहीं होगा विश्वास


नई दिल्ली (28 अगस्त): पैसे की चाहत इंसान को किस हद तक गिरा सकती है, इसकी बयानगी इस खबर से देखने को मिलती है। इंदौर पुलिस ने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार जिसने जल्द ही अमीर बनने के चक्कर में चार लड़कों से शादी की।

जूनी नाम की यह लड़की मेट्रिमोनियल साइट के जरिए लड़कों से संपर्क करती थी और मालदार पार्टी को फंसाती थी। वह खुद को रईस दिखाने के लिए शान-शौकत से रहती थी। मालदार पार्टी के फंसने के बाद वह शादी करती थी और फिर परिवार का दिल जीनते की कोशिश करती थी। एक बार विश्वास में लेने के बाद मौका पाकर वह नकदी और जेवरात लेकर फरार हो जाती थी।

हाल ही में उसने एक कपड़ा व्यापारी से शादी की और दो दिन के बाद ही साने जैवर लेकर भाग गई। जिसके बाद व्यापारी लोकेश तलरेजा ने उसके खिलाफ शिकायत की थी। दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी की। अचानक एक दिन जसप्रीत ने कहा कि उसे मंडला जाना है, वहां उसकी नौकरी लगने वाली है। इसके बाद जसप्रीत घर से सवा लाख रुपए और सोने के जेवर लेकर चली गई।

इसके बाद जब भी लोकेश उससे बात करता, वह कुछ न कुछ बहाना बना देती थी। इस दौरान उसने अपने खाते में लाख रुपए जमा करवा लिए। लगातार बहाने के बाद लोकेश को उस पर शक हुआ। जब उसने उससे बात की तो जसप्रीत के एक साथी का कॉल आया। उसने अपना नाम बाबर बताया। बाबर ने कहा कि ज्यादा सवाल किए तो जान से मार दूंगा।