लंदन आतंकी हमला: PM मोदी ने की कड़ी निंदा, कहा- हमारी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ

नई दिल्ली(4 जून): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंदन में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। पीएम मोदी ने पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। 

- बता दें ब्रिटेन की राजधानी लंदन में शनिवार की रात दो अलग-अलग घटनाओं ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया। लंदन ब्रिज पर एक बेकाबू वैन ने पैदल यात्रियों को टक्कर मारी। घटना में 6 लोगों के मारे जाने और करीब 30 लोगों के घायल होने की खबर है। मौके पर मौजूद चश्मदीद ने बताया कि वैन की रफ्तार 50 मील से ज्यादा की थी।

- बता दें कि काफी संख्या में लोग इस मशहूर ब्रिज पर चहलकदमी कर रहे थे कि तभी एक अनियंत्रित वैन ने लोगों को टक्कर मारनी शुरू कर दी। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। वहीं हमले के बाद ब्रिज की ओर आने वाले सभी रास्तों और लंदन के अंडरग्राउंड ट्रेन स्टेशन को बंद करवा दिया गया है। इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

-दूसरी घटना ब्रिज के ही पास एक रेस्तरां की है जहां एक शख्स ने वहां खाना खा रहे लोगों पर चाकू से वार किए। इस दौरान वह चाकू को लहरा रहा था जिससे वहां मौजूद लोगों के बीच भगदड़ मच गई। इस हमले में 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं।  

-वहीं लंदन पुलिस ने दोनों घटनाओं के बाद पुष्टि की है कि यह आतंकी हमला है।