News

लंदन: 10वीं मंजिल से फेंका बच्चा, अजनबी ने किया कैच

नई दिल्ली ( 15 जून ): लंदन में मंगलवार की रात एक 27 मंजिला आवासीय बिल्डिंग मे आग लगई। आग लगने के बाद एक महिला ने घबराकर अपने बच्चे को बचाने के लिए दसवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिसे नीचे खड़े एक व्यक्ति ने कैच कर लिया। लेटीमोर रोड पर लंकास्टर वेस्ट इस्टेट के ग्रेनफेन टावर में स्थानीय समयानुसार एक बजकर 16 मिनट पर आग लग गयी।

जब आग लगी उस वक्त टावर के 120 फ्लैटों के भीतर करीब 600 लोगों के फंसे होने की आशंका जतायी गयी। मीडिया रिपोर्ट में एक चश्मदीद समीरा लमरानी के हवाले से कहा है कि उन्होंने देखा कि अपने बच्चे को बचाने के लिए एक महिला ने दसवीं मंजिल से नीचे जमा लोगों की भीड़ की ओर उसे फेंका। यह सीन एकदम मूवी के जैसा था। नीचे गिरने के बाद बच्‍चे की हड्डी टूटी हैं, पर वह जिंदा है।

उन्होंने कहा कि लोग चीखते चिल्लाते हुए खिड़की की ओर जमा हो रहे थे। खिड़की पूरी तरह खुली हुयी थी और एक महिला बच्चे को फेंकने का इशारे से ऐसा कह रही थी कि क्या उसके बच्चे को कोई पकड़ सकता है।

उन्होंने कहा, एक व्यक्ति आगे की ओर भागा और उसने बच्चे को लपक लिया। लमरानी ने बताया , मेरी बेटी के एक दोस्त ने कहा उसने एक व्यक्ति को कपड़े आदि के सहारे खिड़की से नीचे आते देखा।


Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App . Follow News24online.com on Twitter, YouTube, Instagram, Facebook, Telegram .

Tags :

Top