हनीट्रैप का शिकार हुए सांसद, गैंग ने मांगे 5 करोड़


नई दिल्ली(1 मई): एक सांसद ने हनीट्रैप का शिकार होने पर दिल्ली पुलिस में शिकायत की है। लोकसभा सांसद ने आरोप लगाया कि

एक 'हाई प्रोफाइल' महिला ने उन्हें हनीट्रैप किया।


- आरोप के मुताबिक, महिला ने सांसद को अपने घर बुलाकर नशीली चीज पिलाई और फिर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीर खींच ली और वीडियो भी बनाया।


- सांसद का कहना है कि आरोपी महिला अब उन्हें ब्लैकमेल कर इन तस्वीरों के बदले 5 करोड़ रुपये मांग रही है। सांसद की शिकायत के बाद पुलिस इस महिला की तलाश में जुट गई है।


-रिपोर्ट के मुताबिक गैंग ने कथित तौर पर सांसद को धमकी दी है कि अगर वह 5 करोड़ की यह रकम नहीं देते हैं, तो उनकी तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा। पैसा नहीं दिए जाने की स्थिति में आरोपी महिला ने सांसद को बलात्कार के मामले में फंसाने की भी धमकी दी है।


-दिल्ली पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  


-पुलिस इस मामले को काफी वरीयता दे रही है और उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही इस सिलसिले में कुछ लोगों को गिरफ्तार करेगी।


-अपनी शिकायत में सांसद ने दावा किया है कि आरोपी महिला ने उनसे कुछ मदद मांगी थी और फिर गाजियाबाद स्थित अपने घर पर चलने को कहा था। वहां पहुंचने पर महिला ने कथित तौर पर उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक दिया, जिसमें नशीली दवा मिली थी। सांसद का आरोप है कि दवा के असर से वह बेहोश हो गए। होश में आने के बाद उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें फंसाया गया है। सांसद की शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने तत्काल इस मामले में केस दर्ज किए जाने का निर्देश दिया। पुलिस ने इस मामले में धारा 384 (जबरन वसूली) के अंतर्गत एक FIR भी दर्ज की है। इस केस की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने एक विशेष टीम का भी गठन किया है। जरूरत पड़ने पर यह केस क्राइम ब्रांच या फिर स्पेशल सेल को दिया जा सकता है।


-पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी महिला कथित तौर पर ब्लैकमेलिंग का धंधा करती है और इस काम में उसके कई सहयोगी भी हैं।