अमेठी में मन्नत पूरी होने पर, 14 किमी. नंगे पांव चलकर स‍िद्धि‍व‍िनायक पहुंचीं स्मृति ईरानी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (29 मई): लोकसभा चुनाव में अमेठी लोकसभा सीट से ऐतिहासिक जीत के बाद स्मृति इरानी काफी उत्साहित हैं। अमेठी लोकसभा सीट से मिली ऐतिहासिक जीत के बाद स्मृति ईरानी अपने घर से 14 किलोमीटर तक नंगे पैर चलकर मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ उनकी दोस्त और फिल्म निर्माता एकता कपूर भी थीं। मंदिर में दर्शन से पहले एकता ने स्मृति ईरानी के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की।

स्मृति ईरानी संग तस्वीर के साथ एकता कपूर ने ल‍िखा, "14 किलोमीटर स‍िद्ध‍िविनायक के बाद वाला ग्लो." एकता ने स्मृत‍ि के साथ कई इंस्टाग्राम वीड‍ियो स्टोरी शेयर की है. एकता ने वीड‍ियो में बताया कि स्मृत‍ि 14 किमी नंगे पांव स‍िद्ध‍िविनायक चलकर दर्शन करने गईं. इस बारे में जब स्मृत‍ि से एकता ने कुछ बोलने को कहा तो वो बोलीं- ईश्वर ने मन्नत पूरी की है.

एकता ने स्मृति के साथ एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, 14 किलोमीटर तक बिना जूते के सिद्धि विनायक मंदिर। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। इस पर स्मृति जवाब देती हैं कि यह भगवान की मर्जी है। बता दें कि टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी के जरिए घर-घर में पहचान बनाने वाली स्मृति इरानी के शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ही थीं।