8000 की सैलरी वाले के घर से निकले नोटों से भरे सूटकेस

ग्वालियर (22 अक्टूबर): शिवराज के मध्य प्रदेश में एक बार फिर किसी सरकारी कर्मचारी के घर पर पड़ी रेड के बाद अकूत खजाना मिला है। गुना में सहकारी समिति के मैनेजर के दो ठिकानों पर लोकायुक्त की टीम ने छापा मारा। तो उनके घर से जितनी संपत्त‍ि मिली उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

- अशोक श्रीवास्तव को 8000 रुपए सैलरी मिलती है। लेकिन छापे में उसके घर से नोटों से भरे सूटकेस मिले। - गुना कैंट और ग्राम बरखेड़ा में एग्रीकल्चर लैंड हैं। - करीब 50 किलो चांदी और 150 ग्राम सोना मिला। - करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपए कीमत के 45 बीमा दस्तावेज मिले हैं। - अशोक के पास 6 वाहन हैं। इनमें स्कॉर्पियो, बोलेरो, स्विफ्ट और ट्रैक्टर के अलावा दो टू व्हीलर हैं। मैनेजर के 17 बैंक अकाउंट निकले, जिनमें 15 लाख रुपए जमा है। 1.5 लाख की फिक्स्ड डिपोजिट भी मिली। - इनके अलावा, अशोक के एक घर से 7.61 लाख और दूसरे घर से 26000 रुपए नकद मिले। - अशोक ने दलवी कॉलोनी में आलीशान तीन मंजिला मकान बनवा रखा है। इसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए है। जगदीश कॉलोनी में एक पैतृक मकान भी है।

एजेंट के तौर पर शुरू किया था काम... - अशोक श्रीवास्तव 89 से 93 तक सहकारी बैंक में एजेंट के तौर पर काम करता रहा। इसके बाद वह मैनेजर बना। - लोकायुक्त DSP के मुताबिक, अशोक की अब तक सैलरी से कमाई 8 लाख रुपए बनती है, जबकि उसके पास करीब 3 करोड़ रुपए से ज्यादा की सम्पत्ति मिली है।