Blog single photo

जहां आपकी रैली-वहां मेरी रैली, मोदी के बगल में बोलेंगी ममता, SPG हुई परेशान

आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान जोरों पर है। बीजेपी और टीएमसी के आला नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ता भी आमने सामने हैं। वहीं चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद पश्चिम बंगाल में 19 घंटे पहले आज रात 10 बजे ही चुनाव प्रचार थम जाएगा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 मई): आखिरी चरण की वोटिंग से पहले पश्चिम बंगाल में सियासी घमासान जोरों पर है। बीजेपी और टीएमसी के आला नेताओं के साथ-साथ कार्यकर्ता भी आमने सामने हैं। वहीं चुनाव आयोग की कार्रवाई के बाद पश्चिम बंगाल में 19 घंटे पहले आज रात 10 बजे ही चुनाव प्रचार थम जाएगा। इसी कड़ी में वोटरों को रिझाने के लिए बीजेपी और टीएमसी ने एड़ी चोटी लगा दी है। प्रधानमंत्री मोदी आज शाम मथुरापुरा में रैली करने वाले हैं। वहीं प्रधानमंत्री मोदी की इस रैली से ठीक पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी अध्यक्ष ममता बनर्जी भी उसी जगह अचानक रैली करने जा रही हैं प्रधानमंत्री की रैली प्रस्तावित है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी पीएम मोदी की रैली के बगल में ही रैली करने जा रही है। ममता बनर्जी और पीएम मोदी की इस रैली को लेकर सुरक्षा के कड़े कदम उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में एसपीजी ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को चिट्ठी लिखी है, जिसमें एहतियात बरतने की बात कही गई है। एसपीजी ने दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के आपस में भिड़ने की आशंका जताई है।इससे पहले उत्तर प्रदेश के मऊ और चंदौली में गुरुवार को रैलियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर से पश्चिम बंगाल में मेरी रैली है। हम देखते हैं कि दीदी वहां मेरी रैली होने देती हैं या नहीं। बता दें कि मंगलवार को अमित शाह के रोड शो के दौरान हिंसा हो गई थी। इस दौरान समाज सुधारक ईश्वर चंद्रविद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने के चलते टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के बीच आर-पार की लड़ाई जारी है। ममता पूरे दमखम के साथ बीजेपी का सामना कर रही हैं तो विपक्ष की दूसरी पार्टियां भी उनके साथ आ गई हैं। मायावती से लेकर राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने ममता का समर्थन किया है। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 19 मई को पश्चिम बंगाल की 9 सीटों- दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, मथुरापुर, डायमंड हार्बर, जाधवपुर, कोलकाता दक्षिण, कोलकाता उत्तर पर वोटिंग होनी है।

Tags :

NEXT STORY
Top