तेजप्रताप का फिर जागा 'भाई प्रेम', ट्वीट कर कहा- तेजस्वी मेरी हिम्मत, मेरा सहारा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (8 मई): लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान बिहार में तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध को लेकर विपक्षी पार्टियां लालू परिवार पर अक्सर तंज कसते दिख जाते हैं। विपक्षी पार्टियों द्वारा अपने परिवार पर हो रहे हमले के बीच तेजप्रताप यादव का एकबार अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के लिए भाई प्रेम उमड़ा है। तेजप्रताप यादव  ने एक ट्वीट कर तेजस्वी यादव के लिए एक भावनात्मक संदेश लिखा है।   तेज प्रताप ने आज सुबह ट्वीट कर ये संदेश देने की कोशिश की है कि उनके और उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव में सबकुछ ठीक चल रहा है। तेज प्रताप यादव ने एक पोस्टर ट्वीट किया जिसमें उनकी और तेजस्वी यादव की फोटो है। तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'मेरी वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है भाई मेरा मुझे मेरी जान से भी ज्यादा प्यारा है। मुझ पर आती मुसीबत तो वो संभाल लेता है। पीछे हटने का न भाई कभी नाम लेता है। खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा। इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता है।' साथ ही इस ट्वीट में तेजप्रताप ने एक अपनी और तेजस्वी की साथ में एक तस्वीर भी शेयर की है।  

आपको बता दें कि पिछले दिनों तेज प्रताप ने यह भी दावा किया कि वह बिहार के दूसरे लालू हैं। उन्होंने कहा था कि 'मैं लालू यादव का ब्लड हूं। वह हमारे आदर्श और हमारे गुरू हैं। मैं बिहार का दूसरा लालू हूं।' इससे पहले भी कई मौके पर तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर हमला कर चुके हैं। तेजप्रताप यादव का आरोप है कि तेजस्वी ने उनकी बात नहीं मानी और आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़कर उनकी बात को लगातार इनकार करता जा रहा है।

वहीं इससे पहले तेज प्रताप यादव के जन्म दिन के मौके पर तेजस्वी यादव ने भी परिवार में एकजुटता दिखाने की अपील की थी। तेजस्वी ने कहा कि तेजप्रताप मेरे बड़े भाई हैं, मेरे मार्गदर्शक हैं, मेरे कृष्ण कन्हैया हैं, मैं उनका अर्जुन हूं। हमारे बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। हम दोनों एक हैं। तेज-तेजस्वी के बीच भले ही सत्ता का संघर्ष चल रहा हो, दोनों की राहें भले ही अलग-अलग हो गईं हों, बावजूद इसके पार्टी में दोनों भाईयों ने एकजुटता दिखाने में कोई कमी नहीं की। तेजप्रताप के जन्मदिन के मौके पर लंबे अरसे बाद दोनों भाइयों का भरत मिलाप हुआ।