Blog single photo

PM मोदी के बांदा दौरे से पहले सड़कों की साफ-सफाई और पानी के छिड़काव पर प्रियंका का हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एकबार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। प्रियंका ने इसबार प्रधानमंत्री मोदी पर ये हमला उनके बांदा दौरे से पहले सड़कों की साफ-सफाई और पानी के छिड़काव को लेकर किया है

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 अप्रैल): कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एकबार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है। प्रियंका ने इसबार प्रधानमंत्री मोदी पर ये हमला उनके बांदा दौरे से पहले सड़कों की साफ-सफाई और पानी के छिड़काव को लेकर किया है। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने लिखा है जब पूरा बुंदलेखंड, वहाँ के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बाँदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?

प्रियंका ने एक टैंकर से सड़क पर पानी छिड़के जाने के वीडियो के साथ ट्वीट किया, ‘‘जब पूरा बुंदेलखंड पुरुष, महिलाएं, बच्चे और हर प्राणी गंभीर सूखे का सामना कर रहा है, तो हमारे प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए टैंकरों से सड़कों पर पेयजल छिड़का जा रहा है।वह चौकीदार हैं या दिल्ली से आ रहे शहंशाह। बता दें कि बांदा में छह मई को पांचवें चरण में मतदान होगा।

प्रियंका गांधी ने सोमवार को फुरसतगंज चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में कहा कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जनता से झूठ कह रही हैं कि राहुल अमेठी नहीं आते हैं । यहां के लोगों को सारी सचाई पता है । जनता यह भी जानती है कि किसके दिल में अमेठी है और किसके दिल में नहीं । चुनाव में बहुत से बाहरी लोग आ गये हैं । उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी ने लोगों को जूते बांटे, यह कहने के लिये अमेठी के लोगों के पास जूते भी नहीं हैं पहनने के लिये । वह सोच रही हैं कि ऐसा करके वह राहुल जी का अपमान कर रही हैं । वह अमेठी का अपमान कर रही हैं । अमेठी और रायबरेली की जनता ने कभी किसी से भीख नहीं मांगी ।

Tags :

NEXT STORY
Top