चुनाव के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्रियों के साथ करेंगे बैठक पीएम मोदी, बीजेपी दफ्तर में आगे की रणनीति पर करेंगे चर्चा

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (21 मई): सातों चरणों की वोटिंग के बाद अब 17वीं लोकसभा चुनाव अपने आखिरी चरण पर है। अब लोगों की नजर 23 मई को होने वाली वोटों की गिनती पर है। वहीं दिल्ली में वोटों की गिनती से पहले गहमागहमी तेज है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री आज चुनाव के बाद अपने केंद्रीय मंत्रियों के साथ अहम बैठक करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ये बैठक दिल्ली स्थिति बीजेपी मुख्यलय में होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री अपने मंत्रियों के साथ आगे की रणनीति और नई सरकार के गठन पर चर्चा करेंगे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार शाम को जारी ज्यादातर एक्जिट पोल के मुताबिक एक बार फिर बीजेपी नीत एनडीए बहुमत से केन्द्र में सरकार बनाता दिख रहा है। लगभग सभी एक्जिट पोल में बीजेपी नीत गठबंधन को 272 के जादुई आंकड़े को पार करता दिखाया गया है।

एग्जिट पोल के आने के बाद वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव का परिणाम एग्जिट पोल के अनुरूप ही होगा। अरुण जेटली ने कहा कि एग्जिट पोल के अनुरूप ही चुनाव परिणाम आने की स्थिति में नरेंद्र मोदी  की अगुवाई वाली राजग एक बार फिर सत्ता में आएगी। अरुण जेटली ( ने अपने ब्लॉग ‘एक्जिट पोल का संदेश' में कहा कि हम में से कई एक्जिट पोल की सत्यता और उसके सटीक होने को लेकर तकरार कर सकते हैं।