Blog single photo

आडवाणी ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह को जीत की दी बधाई

देश का महापर्व लोकसभा चुनाव के परिणाम आज आ रहे हैं। चुनाव नतीजों में बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाती दिख रही है। भाजपा बहुमत के जादुई आंकड़े (272) से कहीं ज्यादा आगे जाते दिख रही है। नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी और ताकतवर होगी या कमजोर पड़ेगी।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (23 मई): देश का महापर्व लोकसभा चुनाव के परिणाम आज आ रहे हैं। चुनाव नतीजों में बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाती दिख रही है। भाजपा बहुमत के जादुई आंकड़े (272) से कहीं ज्यादा आगे जाते दिख रही है। नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी और ताकतवर होगी या कमजोर पड़ेगी। आज के फैसले राहुल गांधी के लिए भी बहुत अहम हैं।

बीजेपी के संरक्षक लालकृष्ण आडवाणी ने कहा कि चुनावों में इस अभूतपूर्व जीत के लिए नरेंद्रभाई मोदी को हार्दिक बधाई। बीजेपी अध्यक्ष के रूप में अमितभाई शाह और पार्टी के सभी समर्पित कार्यकर्ताओं ने यह सुनिश्चित करने के लिए भरसक प्रयास किए कि बीजेपी का संदेश हर मतदाता तक पहुंचे। भारत जैसे विविधता से भरे देश सफलता से चुनावी प्रक्रिया पूरी हो गई यह बहुच अच्छी बात है। चुनाव कार्य सफलता पूर्वक संपन्न कराने के लिए मैं चुनाव से जुड़ी एजेंसियों को बधाई। हमारा महान राष्ट्र का भविष्य उज्जवल हो।

Tags :

NEXT STORY
Top