Blog single photo

पश्चिम बंगाल: मचा हड़कंप, EVM छोड़ चुनाव अधिकारी लापता

पश्चिम बंगाल से चौकाने वाली खबरें आ रही है। बताया जा रहा है कि राज्‍य के नदिया जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात नोडल अधिकारी अचानक लापता हो गया है।

Image Credit: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (20 अप्रैल): बताया जा रहा है कि नोडल अधिकारी अर्णब राय दूसरे चरण की वोटिंग के पहले से लापता हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है। नोडल अधिकारी अर्णब राय का मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है। छानबीन के लिए पुलिस ने अर्णब राय के कार चालक से पूछताछ शुरू की है। जिले के डीएम और एसपी दोनों के नेतृत्व में जांच जारी है।

जानकारी के मुताबिक दूसरे चरण के चुनाव में अर्नब रॉय की चुनावी ड्यूटी बिप्रदास चौधरी पॉलिटेक्निक कॉलेज में थी। गुरुवार को चुनाव ड्यूटी के दौरान दोपहर के लंच के बाद से उनका कुछ पता नहीं चल पाया। उन पर ईवीएम और वीवीपैट मशीन की अहम जिम्मेदारी थी। उनकी गुमशुदगी के बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस तलाश में जुटी है।बताया जा रहा है कि गुरुवार को चुनाव ड्यूटी के तहत राय बिप्रदास चौधरी पॉलिटेक्निक कॉलेज पहुंचे थे। दोपहर को लंच के बाद से वह अचानक गायब हो गए। उनके साथियों को लगा कि अर्नब आसपास के गांव में होंगे। इसलिए उस वक्त लोगों ने उनकी तलाश नहीं की। फिर कुछ घंटे बीतने के बाद उनके साथियों को शक हुआ तो उन्होंने अर्नब की तलाश शुरू की। लेकिन अर्नब नहीं मिले। आखिर में उनके लापता होने की शिकायत थाने में की गई।

बताया जा रहा है कि अर्नब की गाड़ी भी पोलिटेक्निक कॉलेज में ही खड़ी है। पुलिस को शक है कि कहीं उन्हें अगवा ना कर लिया गया हो। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस अर्नब के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है कि उसने उन्हें कहां छोड़ा था। पुलिस के अनुसार फिलहाल उनका दोनों मोबाइल फोन बंद आ रहा है। जिले के डीएम और एसपी के नेतृत्व में जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस इस मामले को लेकर अब तक आसपास के गांवों में तलाशी ले चुकी है। पर, अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। उनके संदिग्ध रूप से गायब होने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस ने उनकी गाड़ी की भी तलाशी ली, लेकिन कुछ बरामद नहीं हुआ है।

Tags :

NEXT STORY
Top