चुनाव प्रचार के दौरान दिल का दौरा पड़ने से इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन, सदमे में है इंड्स्ट्री


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (15 अप्रैल): लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देशभर में चुनाव प्रचार जोरों पर है। इसी कड़ी में चुनाव प्रचार के दौरान साउथ फिल्मों के एक्टर और एआईएडीएमके के नेता जे के रितेश का दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया। जे रितेश 46 साल के थे। रितेश की आखिरी फिल्म एलकेजी इस साल फरवरी को रिलीज हुई थी।  

रितेश भाजपा के रामनाथपुरम लोकसभा सीट से उम्मीदवार नयनार नागेंद्रन के लिए प्रचार कर रहे थे। प्रचार करने के बाद दोपहर का खाना खाने रामनाथपुरम जिले में अपने घर लौटें। इसके बाद उन्होंने घबराहट की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। रितेश को हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। रितेशके परिवार में उनकी पत्नी जोथीश्वरी और एक बेटा है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट के जरिए इस खबर को शेयर किया है। रितेशने साल 2007 में तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था।


जानकारी के मुताबिक जे के रितेश प्रचार करने के बाद दोपहर का खाना खाने रामनाथपुरम जिले में अपने घर लौटे। इसके बाद उन्होंने घबराहट की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने कहा कि वो अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।


आपको बता दें कि, रितेश के परिवार में उनकी पत्नी जोथीश्वरी और एक बेटा है। वो साउथ की कई फिल्मों में दिख चुके हैं. बता दें कि, रितेश 15वीं लोकसभा में डीएमके पार्टी से सांसद रहे हैं। 2009 लोकसभा चुनाव में डीएमके के टिकट पर रामनाथपुरम संसदीय सीट से चुनाव लड़ा। ये चुनाव जीतकर वह पहली बार सांसद बने थे। उन्होंने डीएमके से इस्तीफा देकर एआईएडीएमके का दामन थाम लिया था। 


फिल्म LKG में उनके साथ काम कर चुके एक्टर आरजे बालाजी ने रितेश के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट भी किया है। उन्होंने साउथ सिनेमा में कानल नीर, नयागन, गुरु, पेन सिंगम और एलकेजी जैसी कई फिल्मों में काम किया है। वहीं अभी जेके के निधन से साउथ सिनेमा राजनीति दुनिया में शोक का माहौल है। सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।