72 घंटे का बैन खत्म होने का बाद मीडिया के सामने आईं साध्वी प्रज्ञा, सुनाई एक कविता

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (5 मई): भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा से 72 घंटे का बैन आज खत्म हो गया है। बैन खत्म होने के बाद साध्वी प्रज्ञा मीडिया के सामने आई और सवालों के जवाब में एक उन्होंने एक कविता सुनाई। वहीं सूत्रों से हवाले से खबर आ रही है कि चुनाव आयोग ने एकबार फिर साध्वी प्रज्ञा को नोटिस भेजा है। जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा को 72 घंटे के बैन के बावजूद मंदिर जाने पर नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

 

भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रचार पर चुनाव आयोग ने 72 घंटे का बैन लगा रखा था, लेकिन साध्वी ने जनता से जुड़ने का नया मौका तलाश लिया। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर पुराने भोपाल के भवानी मंदिर में पहुंचीं और मंदिर में पूरे भक्ति-भाव से पूजा-अर्चना की। चुनाव आयोग ने साध्वी का लाउडस्पीकर बंद कर दिया तो साध्वी ने भजन शुरू कर दिया है।

आपको बता दें कि चुनाव आयोग की ओर से 72 घंटे की बैन लगाने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पहले मां भवानी की आरती की और फिर आम श्रद्धालुओं के साथ भजन-कीर्तन किया और मंजीरा बजाया। इस दौरान मंदिर में मौजूद भक्त जय सियाराम के नारे लगा रहे थे। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने इसके बाद मंदिर में मौन साधना भी की। गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर जब चुनाव आयोग ने बैन लगाया था तो उन्होंने भी मंदिर-मंदिर घूमकर इसका तोड़ निकाल लिया था। योगी आदित्यनाथ 16 अप्रैल को लखनऊ के हनुमान मंदिर पहुंचे थे और आज साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भोपाल के भवानी मंदिर में पूजा की।